Wednesday 25 March 2015

इंडिया को सेमीफाइनल जीतने के ज्योतिषाचार्य और चार एक्सपर्ट्स ने दिए ये TIPS

इंडिया को सेमीफाइनल जीतने के ज्योतिषाचार्य और चार एक्सपर्ट्स ने दिए ये TIPS



फाइल फोटोः टीम इंडिया के बल्लेबाज।




नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में उतरने जा रही टीम इंडिया को हर कोई अपने अंदाज में मैच जीतने के टिप्स दे रहा है। पूर्व क्रिकेटर हों या ज्योतिष के जानकार, सभी टीम इंडिया की जीत की दुआ के साथ ऐसे नुस्खे अपनाने की सलाह दे रहे हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्तिया तौर पर जीत मिले और इंडिया फाइनल में पहुंच जाए। हालांकि, जानकार मानते हैं कि दोनों टीमों के धुरंधरों के बीच कड़ा मुकाबला होगा। dainikbhaskar.com ने ज्योतिष के इन जानकारों से बातचीत की और जाना कि क्या हैं वे टिप्स, जिन्हें अपनाकर टीम इंडिया जीत हासिल कर सकती है:
'केसर का तिलक माथे पर लगाकर मैदान मे जाएं'
ज्योतिषाचार्य समीर उपाध्याय का कहना है कि सेमीफाइनल में जीत के लिए भारतीय टीम को कड़ी मेहनत के साथ करोड़ों भारतीयों की दुआओं की जरूरत है। उपाध्याय के अनुसार, धोनी का जन्म कन्या लग्न उत्तरी फालगुनी के द्वितीय चरण यानि कन्या राशि में हुआ है। 23 मार्च की रात मंगल, मेष राशि में प्रवेश कर चुका है जो धोनी की राशि से अष्टम है। साथ ही सेमीफाइनल मैच के दिन चंद्रमा मृगषिका नक्षत्र में रहेगा, जो धोनी के जन्म नक्षत्र में विपत्ति तारा में रहेगा, जो शुभ नहीं है। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क का जन्म मिथुन लग्न के कुंभ राशि में हुआ है । मंगल का परिवर्तन क्लार्क के पक्ष में जाता है, क्योंकि वो क्लार्क के तीसरे पराक्रम में जा रहा है। इससे बचाव के लिए सभी भारतीय खिलाड़ियों को गुड़ और केसर खाकर मैदान में उतरना चाहिए और हो सके तो केसर का तिलक माथे पर लगाकर मैदान मे जाएं।



'इंडिया के ब्लू ड्रेस को मिलेगा शनि का साथ'
ज्योतिषाचार्य गुरु रमन का कहना है कि सेमीफाइनल में जीतने की संभावना भारत की ज्यादा है। गुरु रमन के अनुसार, इंडियन टीम का ड्रेस ब्लू है और ब्लू रंग शनि का होता है । मैच 26 तारीख को है 26 का मतलब हुआ 6+2 = 8, आठ अंक शनि का होता है । इसके अलावा साल 2015 है यानि इसके अंक जोड़ने पर भी 2+0+1+5 = 8 होता है यानि एक बार फिर शनि का अंक है। भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पांचवे भाव का स्वामी शनि है। लिहाजा इस पूरे अंकगणित से 26 मार्च के सेमीफाइनल में भारत की स्थिति मजबूत है । श्री गुरु रमन के अनुसार धोनी की राशि/लग्न कन्या है जिससे जीत की संभावना ज्यादा बनती है। गुरु रमन के अनुसार, माइकल क्लार्क का जन्म 02 अप्रैल 1981 को हुआ था। मूलांक 02 एवं भाग्यांक 06 है। ये दोनों अंक 26 मार्च में आ रहे हैं, लेकिन 26 को जोड़ने पर अंक 8 आयेगा, जो शनि का नम्बर है। क्लार्क के मूलांक 02 का मालिक चंद्र है। इन दोनों ग्रहों में आपसी सामंजस्य नहीं है। अतः ग्रहों और अंको की चाल के आधार पर कहा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया दमदार पारी तो खेलेगा, लेकिन फाइनल में पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा है।

0 comments:

Post a Comment